Gadar 2 Trailer : सनी देओल की धमाकेदार वापसी, देखकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Follow Us


आप सभी ने बॉलीवुड की एक सबसे पसंदीदा फिल्म “गदर” का नाम सुनते ही उस अद्भुत समय को याद करना शुरू कर दिया होगा। और अब, वही गर्माहट और भावनाएं लेकर, एक और धमाकेदार फिल्म “गदर 2” का ट्रेलर (Gadar 2 Trailer)रिलीज़ हुआ है। जो बिलकुल ही धमाकेदार है!

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

यह ट्रेलर देखने के बाद, मैं अपने अंदर के भारतीय भावों को रोक नहीं पाया। फिल्म की शुरुआत से ही आपको एक्शन, भावुकता और रोमांस के एक अद्भुत मिश्रण का एहसास होता है। सनी देओल के अभिनय के जादू ने फिर से सबको खींच लिया है।

गदर 2, 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा की अगली कड़ी है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने तारा सिंह और सकीना की भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है।

गदर 2 के ट्रेलर में सनी देओल को देखने के बाद वही 22 साल पुराने वाले तारा सिंह की याद आ जाती है जो अकेले पूरे पाकिस्तान को हिलाकर रख देता है. इसे बनाने में मेकर्स ने काफी लंबा समय तो ले लिया, लेकिन 22 सालों के बाद भी सनी देओल ट्रेलर में उसी जज्बे में दिखे हैं.

Best Action Movie ‘Gadar 2 Trailer’ Review

गदर 2 का ट्रैलर 3 मिनट एवं 2 सेकेंड का है | 3 मिनट 2 सेकेंड के इस ट्रैलर की शुरुआत तारा सिंह अपने बेटे जीत और पत्नी सकीना के साथ बातचीत के साथ होती है | लेकिन उसके परिवार पर संकट तब आ जाता है जब उसका बीटा जीते पाकिस्तान जाता है | वहाँ पाकिस्तानी फौज का जनरल उसके ऊपर अत्याचार करता है । अपने बेटे को बचाने तारा सिंह एक बार फिर पाकिस्तान जाता है और पाकिस्तान मे फिर पहले से ज्यादा तहलका मचा देता है | अपने परिवार के लिए हर किसी से लड़ने के साथ ही फिल्म की असली कहानी की शुरुआत होती है |

Gadar 2 Star Cast


● Sunny deol as Tara Singh
● Ameesha patel as Sakina
● Utkarsh sharma as Jeete
● Manish wadhwa
● Simrat kaur
● Anil George
● Sajjad delafrooz

Gadar 2 Trailer video link

Gadar 2 Trailer Fans reactions

गदर 2 का ट्रेलर देखने के बाद लोग रोमांचित हो गए हैं. एक यूजर कहता है, ‘क्या बात है सर, रोंगटे खड़े हो गए.’ ट्रेलर देखकर कई यूजर्स को लगता है कि फिल्म सुपरहिट रहेगी. एक अन्य यूजर पूछता है, ‘किस किस को लगता है कि गदर 2 सुपरहिट होनी चाहिए.’ लोग ‘गदर 2’ देखने के लिए बेताब हो रहे हैं.

Gadar 2 Movie Release Date

आपकी जानकारी के लिए बता दे की विकिपिडिया के दिए गए दिनांक के अनुसार गदर 2 फिल्म 11 अगस्त 2023 को प्रसारित (release) किया जाएगा |

इसी प्रकार की और जानकारी जल्दी प्राप्त करने के लिए कृपया नीचे दीये गए telegram चैनल को अवश्य जॉइन करें –

Read Also –

मुख्यमंत्री निश्चय स्वयं सहायता भत्ता योजना 2023

Related Posts

PM Awas Yojana 2024

PM Awas Yojana 2024 | ग्रामीण और शहरी इलाकों के 3 करोड़ लोगों को Pradhan Mantri Awas की लाभ

Bihar Deled Counselling 2024: Choice Filling, Online Registration, Merit List, Date & Notification

Bihar Deled Counselling 2024: Choice Filling, Online Registration, Merit List, Date & Notification

Bihar B.ED Admit Card 2024 जारी

Bihar B.ED Admit Card 2024 जारी – Download Now @biharcetbed-lnmu.in

Leave a Comment